Home » Haryana » तेज़ रफ़्तार स्कार्पियो ने स्कूटी सवार को मारी टककर , दोनों की मौत

तेज़ रफ़्तार स्कार्पियो ने स्कूटी सवार को मारी टककर , दोनों की मौत

सड़क दुर्घटना में मरने वालों की कड़ी में एक और मामला जुड़ गया है ।  यह मामला हरियाणा के रेवाड़ी में हुआ जहा एक तेज़ रफ़्तार स्कार्पियो ने स्कूटी सवार युवती और उसकी चाची को टककर मारी ।  टककर इतनी तेज़्ज़ थी की दोनों 20 मीटर तक घसीटती गई ।  जिसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई ।  फ़िलहाल पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर गाडी को कब्जे में ले लिया है।

10 फ़ीट दूर जाकर गिरी चाची

कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही पीछे बैठी रानी गुप्ता 10 फीट दूर जाकर गिरी और मिताली गुप्ता स्कूटी सहित स्कॉर्पियो के अगले हिस्से में फंस गई। आरोपी कार चालक ने हादसे के बाद भी कार को नहीं रोका और करीब 20 मीटर तक मिताली गुप्ता को घसीटता ले गया। उसके बाद वह कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

हॉस्पिटल ले जाने पर भी नहीं बची जान

भीड़ में ही शामिल रानी गुप्ता के परिवार के पास पहले नौकरी करने वाले नूंह जिले के खोरी गांव निवासी रवि कुमार ने लोगों की मदद से दोनों को पहले कस्बे के ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उन्हें रेफर कर दिया गया। उसके बाद अस्पताल पहुंचे परिजन दोनों को गंभीर अवस्था में रेवाड़ी स्थित ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Note : This image is just for representative purpose , not of actual site  .