Home » Chandigarh » चंडीगढ़ में कल ये सड़कें रहेंगी बंद

चंडीगढ़ में कल ये सड़कें रहेंगी बंद

परेड ग्राउंड की तरफ से आने वाली सड़कें शुक्रवार सुबह साढ़े 6 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक पूरी तरह से बंद रहेंगी 

चंडीगढ़ –Chandigarh Traffic Advisory : चंडीगढ़ के सेक्टर-17 स्थित परेड ग्राउंड में शुक्रवार से एग्रोटेक इंडिया 2022 मेले का आगाज हो रहा है। इसके उद्घाटन के लिए देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आ रहे हैं। ऐसे में चंडीगढ़ पुलिस विभाग की तरफ से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। इसके अलावा ट्रैफिक व्यवस्था में भी बदलाव किया गया है।

शुक्रवार से शुरू होने वाले एग्रोटेक इंडिया 2022 कार्यक्रम के लिए ट्रैफिक पुलिस की तरफ से सेक्टर-17 की तरफ जाने वाले रूट्स को डायवर्ट कर दिया गया है। ट्रैफिक पुलिस विभाग की तरफ से इस संदर्भ में जानकारी भी दी गई है। ट्रैफिक पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर रूट डायवर्ड को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। ट्रैफिक पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक परेड ग्राउंड की तरफ से आने वाली सड़कें शुक्रवार सुबह साढ़े 6 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक पूरी तरह से बंद रहेंगी। इस दौरान इन सड़कों पर आम लोगों के गुजरने पर प्रतिबंध रहेगा।

सेक्टर-16/17/22/23 चौक से लेकर उद्योग पथ पर सेक्टर-22ए स्थित गुरदयाल सिंह पेट्रोल पंप, होटल शिवालिक व्यू, अर्बन पार्क और नगर निगम आफिस के सामने वाली सड़क को बंद रखा जाएगा।इसके अलावा आरएलए के सामने पार्किंग एरिया, सेक्टर-17 नगर निगम कार्यालय के सामने शोरूम के पीछे, होटल, होटल शिवालिक व्यू से सटे कच्ची पार्किंग और परेड ग्राउंड और बस स्टैंड सेक्टर-17 के बीच पार्किंग भी बंद रहेगी। सेक्टर-17 बस स्टैंड की तरफ आने वाली बसों को सेक्टर-23 किसान भवन चौक से आइएसबीटी चौक सेक्टर-17 और हिमालय मार्ग से पिकाडली चौक की तरफ डायवर्ट किया गया है। दूसरे राज्यों से आने वाली बसें स्माल चौक (गुरदयाल सिंह पेट्रोल पंप के पास) से आइएसबीटी-17 पहुंचेगी।

पार्किंग पास वाले यहां पार्क करें वाहन

बता दें कि कार्यक्रम में शिरकत करने वाले लोगों के लिए पुलिस की तरफ से स्पेशल पार्किंग पास दिए गए हैं। विशेष आमंत्रित लोगों के लिए बर्ड पार्क के अलावा आइएसबीटी-17 के पीछे परेड ग्राउंड और बस स्टैंड के बीच पार्किंग के लिए सेक्टर-17/18 लाइट प्वाइंट के पास वाहन खड़े कर सकते हैं।