Home » Chandigarh » शराब के नशे में धुत्त रसूखदार ने गाड़ी खम्बे में दे मारी

शराब के नशे में धुत्त रसूखदार ने गाड़ी खम्बे में दे मारी

द सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में तेज रफ्तारी और शराब के नशे में चूर रसूखदारों का कहर देखने को मिला। गाड़ी में सवार रसूखदार ने गाड़ी पोटरी फार्म चौक के पास लगे पिल्लर और लोहे के खंभों के बीच जा मारी हालांकि इस हादसे में किसी का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ जबकि गाड़ी में चार रसूखदार सवार थे टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी में लगे एयरबैग तक खुल गए और गाड़ी की हालत को देखकर आप अंदेशा लगा सकते हैं कि गाड़ी कितनी रफ्तार में होगी।

यह हादसा थाना इंडस्ट्रियल एरिया क्षेत्र में लगने वाले पोटरी फार्म चौक के पास हुआ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी में चार युवक सवार थे और चारों शराब के नशे में चूर थे हादसे में सभी को मामूली चोटे आई लेकिन हादसे के बाद गाड़ी में सवार रसूखदार राहगीरों और पुलिसकर्मियों से उधर से रहे जिसके बाद मौके पर पहुंचे थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों के खिलाफ 107/51 का मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी।

बरहाल थाना पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर चारों के खिलाफ 107/51 ( राहगीरों से बफसलूकी) का मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार यह युवक सेक्टर 28 से बलटाना जा रहे थे उस वक्त यह हादसा हुआ।