Home » Others » 10 रुपए के लिए दरिंदगी पर उतर आएं तीन दोस्त

10 रुपए के लिए दरिंदगी पर उतर आएं तीन दोस्त

  • महज 10 रुपए के लिए तीन दोस्तों ने खुनी साजिश रच डाली

चंडीगढ़ पुलिस ने जंगल में जसपाल प्लंबर की हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार का मामला सुलझाने का दावा किया है। आरोपियों की पहचान धनास के रहने वाले 40 साल के दिनेश, लेबर चौक सेक्टर-44 के परविंदर और सेक्टर 52 के रहने वाले अनिल के रूप में हुई है। वहीं बुधवार को पुलिस स्टेशन में पहली मंजिल से छलांग लगाने वाले दिनेश के खिलाफ पुलिस ने कस्टडी से भागने का प्रयास करने और खुदकुशी के प्रयास की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। दिनेश अभी भी अस्पताल में भर्ती है।

कैसे हुआ था मर्डर

तीनों आरोपी मृतक जसपाल के दोस्त ही थे। पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया है कि तीनों दोस्त वारदात की शाम से ही शराब पी रहे थे। मृतक जसपाल ने दिनेश को 50 रुपए दिए थे और शराब लाने के लिए बोला था। दिनेश शराब लेकर आया। जसपाल ने दिनेश से बोला कि पव्वा 40 रुपए का मिलता है। जबकि वह उसे 10 रुपए वापस दे। बस इसी 10 रुपए के विवाद के चलते मारपीट हो गई जिसके बाद जसपाल के सिर पर पत्थर से वार कर दिया गया।

कहां हुई थी घटना

गत मंगलवार की सुबह पुलिस को सेक्टर 44-45 लाइट प्वाइंट पर एक शव मिला था। जिसमें मृतक के सिर पर पत्थर से वार के निशान थे और उसके ही कुछ दूरी पर खून से सना हुआ पत्थर भी था। मामले में पुलिस ने मृतक की पहचान करने के बाद केस दर्ज किया था, जिसके बाद अब मामले को सॉल्व कर लिया गया है।