Home » Lifestyle » ड्रग्स कनेक्शन में फंसी कॉमेडी क्वीन भारती और पति हर्ष

ड्रग्स कनेक्शन में फंसी कॉमेडी क्वीन भारती और पति हर्ष

आए दिन ड्रग्स केस में नए नए खुलासे हो रहे है। दिन पर दिन सभी छोटे और बड़े पर्दे के कलाकारो के घर छापा मार उनको समन भेजा जा रहा है ।
सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स मामले की जांच काफी लंबी खिंच रही है । अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का छापा बाद कपिल शर्मा शो की कमीडियन भारती सिंह के घर पर पड़ा है। एनसीबी की टीम की ओर से भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को समन भेज दिया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में अब तक कई चौंकाने वाले नाम सामने आए हैं। अब नया नाम भारती सिंह और उनके हसबैंड हर्ष लिंबाचिया का भी आ रहा है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।
ड्रग्स से जुड़े मामले की तहकीकात को लेकर एनसीबी की टीम अब भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के फ्लैट तक पहुंच चुकी है। जानकारी के मुताबिक, उनके घर से कुछ मात्रा में संदिग्ध पदार्थ बरामद किया गया है।

बता दें कि बॉलिवु़ड में ड्रग्स की जांच के लपेटे में अब तक कई सिलेब्रिटीज़ के नाम सामने आ चुके हैं। जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से यह शुरुआत हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जैसे कई नामों के सामने आने का यह सिलसिला जारी है।
यह सिलसिला कब थमेगा इसका कोई आसार नजर नहीं आ रहे। दिन पर दिन नए नए नाम सामने आ रहे है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि अभी तक सुशांत की मौत कैसे हुई ये कोई नहीं पता लगा पाया। जैसे जैसे ड्रग्स मामले की पुष्टि होगी उसके बाद है ये मिस्ट्री भी सुलझेगी ।

बता दें कि 14 को जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े वॉट्सऐप चैट के आधार पर बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल के सम्बंध में जांच शुरू की थी। एनसीबी ने इससे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। ये ड्रग्स मामला थमने का नाम नहीं ले रही बल्कि काफी तूल पकड़ हुए है।