Home » Uncategorized » ऑटो व ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत, चार की मौत, दस घायल

ऑटो व ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत, चार की मौत, दस घायल

  • शोक व्यक्त करने जा रहे परिवार के ऑटो की ट्रक से भिड़त-4 की मौत, 10 घायल

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव समैण के पास ऑटो व ट्रक की टक्कर में मौके पर ऑटो चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में दस लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी भयकर थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को सिविल हॉस्पिल भर्ती करवाया जहां ऑटो सवार महिला व चालक को मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर घायल पांच लोगों को अग्रोहा अस्पताल में रेफर किया गया। वहीं उपचार के दौरान दो ओर घायलों ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार गत वीरवार को हिसार के गांव रावलवास कलां निवासी 24 वर्षीय अजय के ऑटो में सवार होकर एक ही परिवार के दो बच्चों सहित 13 लोग गांव समैण के रास्ते नरवाना के गांव ढाबी टेकसिंह में रस्म पगड़ी कार्यक्रम में जा रहे थे। इसी दौरान समैण के पास अचानक सामने से आ रहे ट्रक चालक ने आटो को टक्कर मार दी।

मौके पर 50 वर्षीय सुमित्रा देवी ने दम तोड़ दिया। ऑटो चालक अजय सहित सभी घायलों को एंबुलेंस व अन्य वाहनों की मदद से नागरिक अस्पताल पहुंचाया। डॉ. आशीष मोर व डॉ. सोनिया जैन की टीम ने घायलों का इलाज शुरू किया। ऑटो चालक अजय को मृत घोषित कर दिया गया। गांव रावलवास कलां निवासी राहुल, सतपाल, सिकंदर, निर्मला, ओमपति, पूनम, सुमन, सुनीता, बलजीत, राजपाल, रिंकू, बच्चे वंश व मोनिका घायल हो गए। बच्चों की हालत ठीक है, जबकि घायल सुमन, लाली, सतपाल, सिंकदर व राजपाल को अग्रोहा रेफर किया गया। इनमें से सिकंदर व सतपाल की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक मौके पर ही फरार हो गया। टोहाना पुलिस स्टेशन के एचएचओ सुरेंद्रा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, ट्रक की नंबर प्लेट से पता लगाया जा रहा है। फिलहाल मामला दर्ज कर डैड बॉडी को परिवार जनों के हवाले किया जा रहा है।