Home » Others » बहादूर बेटी का कमाल, स्कूटी भगाकर स्नैचरर्स से वापस लिया अपना मोबाईल

बहादूर बेटी का कमाल, स्कूटी भगाकर स्नैचरर्स से वापस लिया अपना मोबाईल

  • बेटी ने  7 Km तक 80 की स्पीड से स्कूटी भगाकर मोबाइल स्नैचरों को पकड़ा

पंजाब में एक बहादुर बेटी ने अपने मोबाईल छीनने वाले मोटरसाईकल का स्कूटी से 80 की स्पीड पर 7 किलोमीटर तक पीछा कर मोबाईल वापस ले लिया है। यह वाक्या सुना हर कोई हैरान है। वहीं परिवार अपनी बहादूर बेटी को सलाम कर रहा है।

क्या है पुरा मामला

यह मामला पंजाब के गुरदासपुर जिले का है। यहां गांव खिचियां के निवासी प्रीतम लाल की बेटी दीक्षा थापा गुरदासपुर में ट्यूशन पढ़ती है। वीरवार शाम जब वह ट्यूशन से स्कूटी पर घर लौट रही थी तो रास्ते में वह स्कूटी रोककर वह फोन सुनने लगी। इतने में दो बाइक सवार आए और उसका मोबाइल छीन लिया।

बदमाश भागने लगे तो दीक्षा ने भी उनके पीछे स्कूटी दौड़ा दी। करीब 7 किलोमीटर तक दीक्षा ने स्नैचरों का पीछा किया। 80 की स्पीड से पीछा करके दीक्षा ने गांव भट्टियां के पास लुटेरों की बाइक को ओवरटेक करके बीच सडक़ पर अपनी स्कूटी खड़ी कर दी। यह देखकर स्नैचरों चौंक गए। उसके बाद दीक्षा और स्नैचरों के बीच हाथापाई भी हुई। जिसे देख आसपास के लोग दौड़े आए और लुटेरे मोबाइल सडक़ पर फेंककर बाइक पर भाग निकले। हालांकि, छात्रा ने पुलिस को घटना की शिकायत नहीं दी है, मगर उसकी बहादुरी को लोग खूब सराह रहे हैं।

एसएचओ सुखपाल सिंह ने बताया कि छात्रा से हुई छीनाझपटी की वारदात की अभी शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो मामले की गहनता से जांच करवाएंगे।