Home » Lifestyle » बॉलीवुड सिंगर ने बताया कि जल्द ही घर आने वाली है खुशखबरी

बॉलीवुड सिंगर ने बताया कि जल्द ही घर आने वाली है खुशखबरी

अज दिन चढिय़ा तेरे रंग बरगा… बॉलीवुड की एक फेमस सिंगर हर्षदीप कौर ने भी अपने फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है। इन दिनों जहां फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वहीं सिंगर हर्षदीप कौर ने भी जल्द ही मां बनने वाली हैं इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिय़ा अकाउंट के जरिए फैंस को दी है। हर्षदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

एक फोटो में वो अकेली नजऱ आ रही हैं और दूसरी फोटो में वो पति मनकीत सिंह के साथ दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा है कि आने वाले बच्चे के लिए वो बहुत एक्साइटेड हैं। हर्षदीप ने कैप्शन में लिखा, ‘इस लिटिल बेबी से मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, जो आधा हिस्सा मेरा है और आधा उसका जिससे मैं बहुत प्यार करती हूं। जूनियर कौर/सिंह मार्च 2021 में आ रहा/रही… आपकी दुआओं की जरूरत है’।

हर्षदीप बॉलीवुड की एक टॉप की सिगंर हैं। हर्षदीप ने हीर हीर, जालिमा, दिलबरो, कतिया करूं, गुड़ नालों इश्क मीठा, कबीरा जैसे कई हिट नंबर्स गाए हैं। इसके अलावा सूफी सॉन्ग्स भी गाती हैं। हर्षदीप ने 20 मार्च साल 2015 में मनकीत सिंह से शादी की थी।