Home » Others » कलयुगी बाप ने किया अपनी मासूम बच्ची से दुष्कर्म

कलयुगी बाप ने किया अपनी मासूम बच्ची से दुष्कर्म

  • पिता बना हैवान, 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म

चंडीगढ़ में एक कलयुगी पिता के खिलाफ अपनी ही मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दिल दहलाने वाली घटना सेक्टर 69 की है। पुलिस ने बच्ची की मां के बयान को आधार बनाकर संबंधित थाना पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। इससे पहले भी कलयुगी पिता के खिलाफ अपनी बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हो चुका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले में पीडि़ता की मां ने बताया कि आरोपी पति उसकी बच्ची को डरा धमकाकर दुष्कर्म करता है। इसकी जानकारी उसकी बच्ची ने रोते हुए दी। जिसकी तुरंत शिकायत पर संबंधित थाना पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाने के बाद मां के बयान दर्ज करवाएं। उसी आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पहले भी पिता की घिनौनी हरकत पर केस दर्ज

पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ साल 2015 में भी अपनी बच्ची से दुष्कर्म करने का केस दर्ज हुआ था। वहीं, जांच में सामने आया है कि शिकायतकर्ता पीडि़ता की मां को मानसिक बीमारी भी है। उनका इलाज भी चल रहा है। हालांकि मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस कई एंगल पर शिकायतकर्ता की जांच करने में लगी है।