Home » Chandigarh » मोरनी में दोस्त की हत्या कर शव खाई में फेंका, पुलिसवालों को भी कुचलने का प्रयास

मोरनी में दोस्त की हत्या कर शव खाई में फेंका, पुलिसवालों को भी कुचलने का प्रयास

पंचकूला जिले में एक बार फिर से दिल दहला देने वाला मंजर सामने आया है। जहां साढ़े पांच लाख रुपये के लेनदेन को लेकर एक युवक का मर्डर कर दिया। आरोपियों ने शव मोरनी रोड के पास गहरी खाई में फेंक दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने फरार होते समय वहां पहुंची पीसीआर टीम पर भी अपनी कार चढ़ाने की कोशिश की।

वहीं मृतक की पहचान डेराबस्सी के गांव सैदापुर निवासी राजीव सैनी (34) के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

मृतक राजीव सैनी की मां के मुताबिक हत्या करने वाला राजीव का दोस्त गुरविंदर सिंह है। राजीव ने गुरविंदर को लाखों रुपए दिए थे, जिन्हें अब राजीव वापस मांग रहा था। पैसा ना लौटाने के चक्कर में गुरविंदर ने अपने एक जानकार के साथ मिलकर राजीव की हत्या कर दी।

मंगलवार को सेक्टर-6 जनरल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया गया। रिपोर्ट में सामने आया है कि सिर पर किसी तेजधार हथियार से वार किया गया हैं। शरीर पर भी चोट के कई निशान हैं। राजीव अविवाहित था। पुलिस ने हत्या के आरोपी गुरविंदर और उसके दोस्त जसपाल को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों डेराबस्सी के रहने वाले हैं।

पुलिस पर भी गाड़ी चढाने की कोशिश

वहीं एएसआई प्रदीप कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार रात वह टीम के साथ गश्त कर रहे थे। जब वह नाडा साहिब से मोरनी रोड पर गए तो उन्हें एक कार नजर आई। जब कार के पास पहुंचे तो दो युवक दिखे।

पूछने पर दोनों ने बताया कि वह घूमने आए हैं। इसी दौरान हमारी टीम के साथी ने मोबाइल से कार की फोटो खींच ली। इसके बाद दोनों युवक कार में बैठ गए और बैक करके होमगार्ड कर्मी को कुचलने की कोशिश की।

इसके बाद कार को आगे बढ़ाकर उनके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों बाल-बाल बच गए। उनके फरार होने के बाद पुलिसकर्मियों ने टॉर्च की रोशनी में देखा तो खून के धब्बे नजर आए। आगे बढ़े तो खाई में एक युवक का शव पड़ा मिला।

चंडीमंदिर थाना प्रभारी ने शव कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।