Home » Chandigarh » चंडीगढ़ में 10 दिन में स्नैचिंग की 11 घटनाएं

चंडीगढ़ में 10 दिन में स्नैचिंग की 11 घटनाएं

चंडीगढ़ में लगातार क्राइम बढ़ता जा रहा है। शहर में लगभग हर जगह पुलिस मौजूद होने के बावजूद भी स्नैचिंग जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं ।  स्नैचिंग करने वाले लोग पहले व्यक्ति का पीछा करते हैं और सुनसान जगह देखते ही वारदात को अंजाम दे देते हैं । पिछले 10 दिनों में ऐसी 11 घटनाओ को अंजाम दे चुके हैं स्नैचर्स ।  इनका मुख्य टारगेट बच्चे,बूढ़े और महिलाऐं होती हैं। हालांकि, क्राइम ब्रांच की टीम सहित थाना पुलिस ने इस दौरान स्नैचिंग करने वाले दो नाबालिग सहित सात स्नैचर्स को दबोच कर पांच मामले सुलझाने का दावा किया।

पांच आरोपी गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की टीम ने स्नैचिंग करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है , इन आरोपियों में से दो आरोपी नाबालिक हैं । गिरफ्तार आरोपितों की पहचान धनास निवासी 32 वर्षीय सतीश, 24 वर्षीय सत्यम और रायपुर खुर्द के रहने वाले शशि प्रकाश के तौर पर हुई हैं।पुलिस ने इन आरोपितों से तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

गेम खेल रहे बच्चे से स्नैचिंग

घर के बाहर मोबाइल पर गेम खेल रहे बच्चे से स्नैचिंग करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । आरोपित से स्नैच किया हुआ मोबाइल बरामद कर जिला अदालत में पेश किया। आरोपी की पहचान 19 वर्षीय मनीष के तौर पर हुई है। अदालत में पेश करने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है ।

महिला केशियर से स्नैचिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार

प्ले बॉय  क्लब की महिला केशियर से रात में स्नैचिंग कर के भागने वाला आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । आरोपित की पहचान मनीमाजरा के मोरी गेट रहने वाले 21 वर्षीय मोहम्मद जावैद के तौर पर हुई।  पुलिस ने आरोपी से बैग बरामद कर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कानूनी कार्यवाही करी।