Home » Chandigarh » पत्नी को हॉस्पिटल में मिलकर आ रहे पति की सड़क हादसे में मौत

पत्नी को हॉस्पिटल में मिलकर आ रहे पति की सड़क हादसे में मौत

पत्नी से ऑपरेशन के बाद मिलकर आ रहे पति की सड़क हादसे में मौत हो गई ।  पत्नी के ऑपरेशन के कारण पति पहले ही परेशान था ।  ऐसे में उसे अंदाजा भी  नहीं था की घर जाते हुए उसका एक्सीडेंट हो जाएगा ।  यह हादसा मंगलवार को सेक्टर- 9 / 17 डिवाइडिंग रोड पर हुआ ।  मृतक की पहचान मौलीजागरां  निवासी  रामा शंकर प्रजापति के रूप में हुई है । रामा शंकर पीजीआई में भर्ती अपनी  पत्नी को  मिलकर वापिस आ रहा था ।  फ़िलहाल पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए सेक्टर -16 जीएमएसएच् मोर्चरी में रखा हुआ है।

जाँच में कैमरा चैक कर रही है पुलिस

शंकर को टककर मारते ही कार चालक मौके से फरार हो गया ।  जिसकी तलाश में पुलिस कैमरा ट्रैफिक लाइट प्वाइंट और चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ।  पुलिस के अनुसार रामा शंकर की मौत सिर पर गंभीर चोट लगने से हुई है । पुलिस का कहना है कि शंकर सेक्टर-21 स्थित कपूर पेट्रोल पंप पर काम करता था ।  उसकी पत्नी का पीजीआइ में ऑपरेशन हुआ ।  अपनी पत्नी को मिलने के बाद वह वापस घर मौलीजागरां जा रहा था।

टककर लगते ही शंकर हुआ जख्मी

शिकायतकर्ता गांव बहलाना के रहने वाले बलराम सिंह रावत ने बताया कि वह सुबह करीब साढ़े 7 बजे सेक्टर-9 में सड़क किनारे खड़ा था। इस दौरान मटका चौक से प्रेस लाइट प्वाइंट की तरफ जा रहे स्कूटर सवार को तेज रफ्तार कार चालक ने पीछे से टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। हादसा सिटको पेट्रोल पंप के सामने हुआ है। टक्कर लगने से स्कूटर सवार गिर गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत घायल को सेक्टर-16 के अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Note: Picture is just for representative purpose, not of actual site.