Home » Haryana » अमेरिका में रहने वाले व्यक्ति ने दी सीएम मनोहर लाल को जान से मारने की धमकी

अमेरिका में रहने वाले व्यक्ति ने दी सीएम मनोहर लाल को जान से मारने की धमकी

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खटटर को एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर जान से मारने की धमकी दी । व्यक्ति की पहचान गांव नरड़ निवासी संदीप उर्फ़ मीपा के रूप में हुई है । आरोपी ने लाइव में धमकी देते हुए कहा की उसके शूटरों को कुछ हुआ तो सरकार को सीएम की लाश के ऊपर से गुजरना पड़ेगा। इसके साथ आरोपी ने सीएम को गलियां भी दी और जान से मारने की धमकी भी दी।

संदीप सहित परिवार वालों पर भी केस दर्ज

धमकी भरी वीडियो वायरल होने के बाद तितरम थाना के सुरक्षा एजेंट मेहताब की शिकायत पर पुलिस ने मीपा नरड़ ,  उसके पिता रणबीर सिंह, भाई प्रदीप, चाचा रामबीर, चचेरा भाई विकास के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। नियम अनुसार आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

आरोपियों के खिलाफ देशद्रोह की धारा 124ए, मानहानि की धारा 500, शांति भंग करने के इरादे से अपमान की धारा 504, जान से मारने की धारा 506, अश्लीलता फैलाने की धारा 294, सरकारी कर्मी को नुकसान पहुंचाने की धमकी देने की धारा 189, आईटी एक्ट की धारा 67 व अपराधिक साजिश रचने की धारा 120बी के तहत केस दर्ज किया गया है।

आरोपी पर पहले भी है केस दर्ज

धमकी देने वाले आरोपी संदीप पर पहले भी एससी एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ था।आरोपी ने कुछ साल पहले भी सोशल मीडिया पर लाइव आकर अनुसूचित जाति की महिलाओं को आपत्तिजनक बातें बोली थी। जिसके विरोध में अनुसूचित जाति समाज द्वारा शहर में विरोध प्रदर्शन किया गया था