Home » Chandigarh » अंबाला पुलिस से मारपीट का वीडियो वायरल, अब 10 आरोपी हुए गिरफ्तार

अंबाला पुलिस से मारपीट का वीडियो वायरल, अब 10 आरोपी हुए गिरफ्तार

अंबाला सिटी में पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट कर वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना 18 अगस्त की है लेकिन वीडियो 13 सितंबर को वायरल किया गया।

इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को 5 नामजद और 5 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है। जिन दो पुलिस कर्मचारियों के साथ यह मारपीट हुई उन्होंने पुलिस को अपनी शिकायत दी थी। जिसमें बताया है कि इस घटना के बाद लोगों ने माफी मांग ली थी। भरोसा दिलाया था कि भविष्य में ऐसा नहीं होगा। इसीलिए उन्होंने कानूनी कार्रवाई नहीं की थी। लेकिन आरोपी अब उसी का फायदा उठाकर उन्हें धमकी देने लगे थे।

पुलिस में दी शिकायत में पुलिस चौकी नंबर 2 में एएसआई सतबीर सिंह ने बताया कि 18 अगस्त को वह और ईएचसी बलकार सिंह मोटरसाइकिल पर रात करीब सवा 10 बजे गश्त करते हुए आंबेडकर चौक अंबाला शहर पहुुंचे। यहां सडक़ के एक साइड दीवार के नजदीक रखे हुए तख्त पर रविदास माजरी निवासी दो सगे भाई अंशुल व जोनी, तरुण, हैप्पी, विकास व चार-पांच अन्य लडक़े बैठे थे। इन सभी को उसने यहां से घर चले जाने के लिए कहा। इस बात से सभी लोग आवेश में आ गए। उनके साथ गाली-गलौज करने लगे और हाथापाई भी की।

अंशुल ने सडक़ से ईंट उठाकर ईएचसी बलकार सिंह को मारी लेकिन वह बच गया। शोर सुनकर मौके पर काफी लोग एकजुट हो गए। इसी कारण आरोपी मौके से भाग गए। इस घटना पर रविदास माजरी के लोगों ने अफसोस जाहिर किया था। भरोसा दिलाया कि भविष्य में ऐसा नहीं होगा। इसी कारण दोनों पुलिस कर्मचारियों ने कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की। लेकिन 13 सितंबर को वह दोनों रविदास माजरी में सडक़ पर खड़े थे। यह देखकर आरोपी हंसने लगे। कहने लगे कि दोबारा 18 अगस्त वाली घटना दोहरानी है तो रुको, नहीं तो चुप-चाप यहां से निकल जाओ। कहा कि हमारे पास तुम्हारी पिटते हुए वीडियो भी है। जिसे उन्होंने फेसबुक पर वायरल कर दिया है।