Home » Mohali » अपने ही घर से बेटी ने चुराए 8 लाख रूपये

अपने ही घर से बेटी ने चुराए 8 लाख रूपये

मोहाली के जीरकपुर में रहने वाली 19 वर्षीय बेटी अपने ही घर से 8 लाख रूपये लेकर फरार हो गयी । इस मामले में पिता ने पुलिस में बेटी सहित उसके प्रेमी पर केस दर्ज करा दिया है । पिता का आरोप है कि उसकी 19 वर्षीय बेटी रोज की तरह घर से कॉलेज के लिए निकली थी । शाम को बेटी के घर न आने पर उन्होंने चेक किया तो घर में रखे पैसे गायब थे ।

शाम को बेटी का फ़ोन स्विच ऑफ  

शिकातकर्ता पिता का कहना है कि बुधवार को भी वह रोजाना की तरह सुबह 8 बजे घर से कॉलेज के लिए गई थी। दोपहर 2 बजे बेटी की कॉल आई कि वह बस में बैठ गई है और घर आ रही है ।  लेकिन वह शाम तक घर नहीं पहुंची तो उन्होंने उसे कॉल किया लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था ।  घर वालों ने बेटी की तलाश शुरू की और उसके जान-पहचान व सहेलियों को भी फोन मिलाया। वह किसी रिश्तेदार के घर भी नहीं थी। देर शाम तक बेटी का कोई अता पता नहीं चला।

प्रेमी मुनीश कुमार भी फरार

जब पिता ने शक होने पर घर में चेक किया तो देखा कि घर में रखे 10 लाख रूपये में से 8 लाख गायब है । इसके बाद उन्हें बेटी के प्रेमी के बारे में पता चला ।  फ़िलहाल जांच अधिकारी ने बताया कि पिता की शिकायत पर उनकी 19 वर्षीय बेटी रमनजोत व उसके प्रेमी मुनीश कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।